कांग्रेस की इफ्तार पार्टी के मेहमानों की लिस्ट से प्रणब दा का नाम गायब

खबरें अभी तक। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुख्यालय जाने वाले पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का नाम कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट में नहीं है। पार्टी ने 13 जून को दिल्ली में होने वाली इफ्तार पार्टी में उन्हें नहीं बुलाया है।

प्रणब मुखर्जी के अलावा पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी को भी नहीं बुलाया गया है। वहीं, आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी कांग्रेस ने न्योता नहीं भेजा है। बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन की चर्चा भी जोरों पर हैं।  हालांकि, हाल ही में अरविंद केजरीवाल की इफ्तार पार्टी में भी कोई कांग्रेस नेता नहीं शामिल हुआ था।

कांग्रेस ने यूपीए के सहयोगियों को भी पार्टी में शिरकत का निमंत्रण भेजा है। पिछले दिनों यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में आने वाले सभी विपक्षी दलों के नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है। कांग्रेस की तरफ से ये भी कहा गया है कि सहयोगी दलों के नेता वक्त न होने की स्थिति में अपने सहयोगियों को इफ्तार पार्टी में शिरकत के लिए भेजें।

कांग्रेस ने 13 जून को दिल्ली के एक होटल में इफ्तार पार्टी रखी है। यह पार्टी कांग्रेस का अल्पसंख्यक विभाग आयोजित कर रहा है। जिसमें कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को नहीं बुलाया गया है।