गर्लफ्रेंड के इश्क में और शौक पूरे करने वाले ऑडी चोर गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद पुलिस ने दिल्ली में ऑडी वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है जो ऑडी में ही वारदात अंजाम देते थे, हाईप्रोफाइल गाड़ी के अलावा उनका रहन-सहन भी हाई प्रोफाइल था. महंगे शौक थे, पुलिस उन्हें आसानी से नहीं रोक पाती थी, क्योंकि वह महंगी गाड़ियों में चलते थे. जिनमें मुख्य रूप से ऑडी शामिल थी, लेकिन जब पुलिस ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में बीते दिनों हुई एक लूट के मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी की, तो सारे तार जुड़ते चले गए और कुल 6 आरोपी गिरफ्तार किए गए. इनमें दीपक शर्मा नाम का आरोपी मुख्य है. जो MBA का स्टूडेंट भी है.

पुलिस के मुताबिक जो लूट हुई थी, उसका ताना-बाना जेल से नवाब नाम के गैंगस्टर ने रचा था, क्योंकि नवाब काफी समय से जेल में बंद था और उसे बाहर आने के लिए रुपए की जरूरत थी. बाहर आने के बाद नवाब कुछ गैंगस्टर्स की हत्या करना चाहता था जो उसके रास्ते में आ रहे थे. नवाब का काम रंगदारी वसूलना और कई बड़े अपराध करना था. नवाब ने ही दीपक के एक साथी को अप्रोच किया था. और फिर इन सब ने इंदिरापुरम में 12 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया था. लेकिन पुलिस ने लूट का मामला तेजी से खोला और सभी मामले खुलते चले गए.

पुलिस को शक है कि यह लोग पहले कई हत्याओं में भी शामिल रहे हैं इसके अलावा उन्होंने जितनी भी गाड़ियां लूटी है, सब लग्जरी है. ऑडी गाड़ी भी दिल्ली के पॉश इलाके से लूटी गई थी, यह सिर्फ महंगी गाड़ियों का इस्तेमाल करते थे. कई बार लूट करने के लिए हवाई जहाज से दूसरे शहरों में भी जाते थे और वहां पर लूट कर के वापस लौट आते थे. इनका रहन-सहन काफी हाई प्रोफाइल है. अपने बालों पर कलर करवाने के लिए यह महंगे सलून में जाते थे और वहां पर ₹10000 तक खर्च करते थे. यह खर्चा महज एक बार का था. पुलिस को शक है कि इन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए ये रास्ता चुना था. मुख्य आरोपी दीपक भले ही MBA कर रहा है. लेकिन उसने इजी मनी के लिए नौकरी करने से अच्छा लूट का यह खतरनाक रास्ता चुना जो अब उसे सलाखों के पीछे ले गया.