व्हाट्सएप्प पर फोटो बदलने को लेकर विवाद में एडमिन की हत्या

ख़बरें अभी तक। सोनीपत के दिल्ली कैंप इलाके मे तीन जून को व्हाट्सएप्प चैटिंग के दौरान फोटो बदलने को लेकर हुए विवाद के बाद एडमिन की हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर आज जिला अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है पुलिस पकड़े गए आरोपियों से अब हत्या में इस्तमाल हथियारों की रिकवरी करने का प्रयास करेगी.

सोनीपत मे व्हाट्सएप्प पर प्रोफाइल फोटो बदलना ग्रुप एडमिन को इतना भारी पड़ गया कि दूसरे मेंबरो ने मिलकर उसकी हत्या ही कर दी मामला दिल्ली कैंप इलाके का है तीन जून को एडमिन लव जोहर की लाठी डंडे व अन्य से हत्या आरोपी फरार हो गए पुलिस ने मामले में करीब दस नामजद लोगों पर मामला दर्ज किया था. पुलिस तभी से मामले मे टीमे बनाकर आरोपियों की तलाश में जुटी थी.

पुलिस ने जहां चार दिन पहले मुख्य आरोपी दिनेश को गिरफ्तार किया था. जोकि हत्या के बाद पंजाब में भाग गया था, वहीं अब पुलिस ने तीन आरोपी संजय अमित व सागर को गिरफ्तार कर जिला अदालत मे पेश किया है.

थाना सिविल लाईन प्रभारी नरेंद्र ने बताया कि आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लिया है ताकि बाकि बचे आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके व हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद हो सके.