पानी की कमी के चलते लोगों की बड़ी दिक्कतें

खबरें अभी तक। शहर के दर्जन भर एरिया में इन दिनों पानी की सप्लाई ठीक से नहीं हो पा रही है। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने कई बार इस बारे में शिकायत कर चुके है। लेकिन किसी तरह का कोई समाधान नहीं निकल रहा है। जिससे लोगों को मजबूरन अब किराये पर टैंकर मंगाकर काम चलाना पड़ रहा है

शहर में डूंडाहेड़ा, सेक्टर-21, 22, गुड़गांव गांव, अमनपुरा, दयानंद कॉलोनी, महावीर पुरा, संजय कॉलोनी, राजीव नगर, गांधी नगर, हीरा नगर, भीम नगर, मदनपुरी के कुछ एरिया में पिछले एक सप्ताह से पानी की सप्लाई बाधित है। पिछले 5 दिनों से कुछ इलाकों में पानी की एक बूंद तक लोगों को नसीब नहीं हो रही है। इसकी शिकायत नगर निगम के कॉल सेंटर पर कर चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी लोगों को पानी नहीं मिल रहा है और न ही लोगों की इस समस्या का कोई अधिकारी समाधान निकाल पा रहा है।

संजय कॉलोनी का भी ये ही हाल है जहां पिछले 3 दिनों से पानी नहीं आया है। वहीं पानी आता भी है तो लोगों को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी जाती है। जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।  एरिया के लोगों को एक से डेढ़ हजार तक का टैंकर मंगवाकर पानी पीना पड़ रहा है। गुरुग्राम में विभागों की तरफ से दावा किया जाता है कि पानी की पूरी सप्लाई की जा रही है। लेकिन सच्चाई ये है कि कुछ इलाकों में ही नगर निगम हुडा और जीएमडीए की तरफ से पानी प्रयाप्त मात्रा में दिया जा रहा है। इसका मुख्य कारण पानी कि कमी है।