बल्लभगढ़: महेश कुमार ने संभाला लेफ्टिनेंट का पदभार

ख़बरें अभी तक। बल्लभगढ़ के पृथला गांव नारियाला में महेश कुमार को लेफ्टिनेंट के पद भार संभालने पर लोगों ने फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया. इसी बीच में विधायक टेकचन्द शर्मा भी मौजूद रहे. जहां पर देश की सेवा के लिए महेश कुमार ने देहरादून से शपथ लेकर गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. जिसमें लोगों ने फूलमालाओं के साथ स्वागत किया और लड्डू का प्रसाद वितरण किया. यहीं पर पृथला के विधायक टेकचन्द शर्मा ने भी महेश का तह दिल से  धन्यवाद किया और कहा कि हमारे देश के लिए इसे बड़ी बात और क्या हो सकती है.

देश और हमारे पृथला क्षेत्र के लिए ये बड़े गर्व की बात है जो एक होनहार बच्चे ने इस मोकाम पर पहुंच कर माता पिता का नाम ही नहीं अपने गांव का नाम भी रोशन किया है और यही पर टेकचन्द शर्मा ने नक्सलियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो नक्सलिए इस तरह से पथराव कर रहे है उनके लिए इसे बड़ी दुर्व्यवहार की बात नहीं है. जो हमारे देश की सेवा के लिए जान को न्यौछावर करने के तैयार है.

उन्ही जवानों पर पथराव करना एक कायरता साबित होती है और ये बात नक्सलियों को   शोभा नहीं देती है. जब हमने महेश शर्मा से बात की तो उन्होंने बताया कि मेहनत करने वाले कभी हारते नहीं है, जीवन एक संघर्ष है, संघर्ष करने वालो की कभी हार नहीं होती.