“वीरे दी वेडिंग” की सफलता के बाद करीना ने फैंस से सांझा की दिलचस्प बातें

खबरें अभी तक। अभिनेत्री करीना कपूर ने बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से जबरदस्त कमबैक किया है। फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से साफ है कि करीना कपूर अब भी दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींचने का दम रखती हैं। फिल्म की सफलता के बाद हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान कई दिलचस्प बातें फैंस के साथ साझा की है.

करीना ने अपने कमबैक के बारे में बात करते हुए बताया कि आमतौर पर माना जाता है कि शादी के बाद अभिनेत्री का करियर खत्म हो जाता है। उन्होंने कहा, “लोगों का मानना था कि मुझे शादी के बाद काम नहीं मिलेगा, लेकिन मैंने इस मिथक को तोड़ दिया। शादी के बाद भी मुझे कई फिल्मों के ऑफर आए।”

इसके आगे करीना ने कहा, “शादी के बाद भी और तैमूर के जन्म के बाद भी मुझे फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन मैंने फैसला किया है कि मैं साल में सिर्फ एक ही फिल्म करूंगी। मैं ऐसा अपने 17 महीने के बेटे तैमूर के लिए कर रही हूं। तैमूर को मेरी जरूरत है। मेरे लिए मेरा बेटा, हसबैंड और फैमिली पहले है और उसके बाद फिल्में।”

इसके साथ ही आपको बता दें कि करीना और सैफ एक साथ शूटिंग नहीं करते हैं। ऐसा सिर्फ तैमूर के लिए है। अब जबकि करीना की फिल्म रिलीज हो गई है तो सैफ अपनी फिल्म की शूटिंग जल्दी स्टार्ट कर देंगे। नवंबर तक सैफ जब अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे तब करीना कोई दूसरी फिल्म शुरू करेंगी। वहीं ‘वीरे दी वेडिंग’ से पहले करीना तैमूर का ध्यान रख रही थी और उन दिनों सैफ अपनी फिल्म ‘शेफ’ में बिजी थे।

करीना ने कहा, उन्होंने और सैफ ने तय किया है कि दोनों फिल्मों की शूटिंग को लेकर बैलेंस बनाकर चलेंगे। बता दें कि फिलहाल करीना बेटे और हसबैंड के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं।