IMA पासिंग आउट परेड, आतिश को मिला सिल्वर

खबरें अभी तक। इंडियन मिलिट्री अकादमी देहरादून की शनिवार को हुई पासिंग आउट परेड में हिमाचल के बिलासपुर जिला के आतिश सहगल को सिल्वर मेडल से नवाजा गया। आतिश जिले के भराड़ी से रहने वाला है। IMA में देश भर के कैडेट्स के बीच दूसरा स्थान हासिल कर बिलासपुर के लाल आतिश सहगल ने हिमाचल का नाम देश भर में रोशन किया है।

आतिश सहगल ने बताया कि उन्होंने सैनिक स्कूल से पहले ही प्रयास में NDA पास किया, जिसके बाद वह IMA में आ गए और अब आर्मी में कमीशन हो गया। आतिश ने बताया कि सैनिक स्कूल में पढ़ने वाले हर युवा का सपना होता है कि वह आर्मी में जाए। खुद को सिल्वर मेडल मिलने पर आतिश ने बताया कि उनके लिए यह खुशी की बात है कि उन्हें सिल्वर मेडल मिला है।

पासिंग आउट परेड में आतिश के सिल्वर मेडल के अलावा कैडेट सचिन कुमार चाहर को स्वॉर्ड ऑफ ऑनर, कैडेट आदित्य निखरा को गोल्ड मेडल और कुलदीप नाना साहेब पंवार को ब्रांज मेडल से नवाजा गया। उधर, घुमारवीं में विद्युत बोर्ड के एक्सईएन पद पर कार्यरत अनिल सहगल ने बताया कि उनके बेटे आतिश सहगल ने आईएमए पासिंग आउट परेड में पूरे देश में दूसरा स्थान हासिल करने पर हिमाचल समेत बिलासपुर का नाम रोशन किया है।