दो राजपूत परिवारों के बीच खूनी संघर्ष, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

खबरें अभी तक। सफीदों के गांव सिंघाना में दो परिवारों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक दर्जन से भी अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को सफीदों के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां से उन्हें PGI  रेफर कर दिया गया। खूनी संघर्ष का कारण शराब के नशे में दो युवकों के द्वारा हुआ झगड़ा बताया जा रहा है।

गांव सिंघाना के राजपूत परिवारों पर शनिवार का दिन भारी पड़ गया। सुबह सवेरे ही राजपूत परिवारों के बीच जमकर तलवारें और गंडासीयां चली। जिसमें एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि गांव के प्रेम और सुबेसिंह के परिवारों के दो युवकों के बीच रात को शराब पीते समय आपसी विवाद हो गया। रात के समय तो मामले को निपटा दिया गया ,लेकिन सुबह दोनों ही पक्ष खेतों में भीड़ पड़े। इस खूनी संघर्ष में दोनों ही पक्षों द्वारा जमकर हथियारों का प्रयोग किया गया।  जिसमें दोनों ही परिवारों के कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं ।

घायलों को गंभीर हालत में सफीदों के सामान्य अस्पताल लाया गया ।जहां से उन्हें PGI रेफर किया गया है ।मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस मामले में कानूनी कार्यवाही कर रही है।