आज झांसी में बुंदेलखंड इन्वेस्टर समिट का होगा आयोजन

ख़बरें अभी तक। झांसी के पैरा मेडिकल ऑडिटोरियम में कल बुन्देलखण्ड में विकास के चलते चम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री एंड टीम इनोवेशन इन्वेस्टर्स समिट के तत्वावधान में उत्तर प्रदेश इन्वेस्टर्स समिट की बैठक का आयोजन किया जा रहा है जिसमें भारत केन्द्रीय मंत्री उमा भारती, उद्योग मंत्री सतीष महाना व राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह के साथ कई बड़े उद्योगपति मौजूद रहेंगे, साथ ही इस बैठक में डिफैन्स कॉरिडोर को लेकर भी मन्थन करने की बात कही जा रही है.

बैठक के चलते झांसी के पैरामेडिकल में तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है, शहर के प्रमुख मार्गों को होडिंग के माध्यम से आमंत्रित किया गया है. पैरामेडिकल ऑडिटोरियम में लगभग 1 हजार लोगों की बैठने की व्यवस्था कर ली गई है.

वहीं बुन्देलखण्ड इन्वेस्टर्स समिट की बैठक का उद्देश्य बुन्देलखण्ड में उद्योग लगाने के लिए चर्चा करना है, बुन्देलखण्ड के लोग दिल्ली मुंबई जैसे शहरों में नौकरी करने के लिए पलायन कर रहे है उन लोगों को रोका जाएगा साथ ही साथ इस बैठक में झांसी की सांसद एंव केन्द्रीय मंत्री उमाभारती मुख्यातिथि के रूप रहेगी इसके अलावा सतीश महाना, अनुप चन्द्र पांडये शामिल होंगे.इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के केन्द्र सरकार के चार साल और उत्तर प्रदेश सरकार के एक साल के कामो के बारे में बताया जाएगा.