चुनावी रंजिश में अज्ञात हमलावरों ने युवक को मारी गोली

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के घोसी कोतवाली थाना क्षेत्र के थानी दास मोड़ पर अज्ञात बदमाशों ने चुनावी रंजिश के चलते एक युवक के सर में गोली मार दी. सर में गोली लगने से युवक जमीन पर गिर कर तड़फड़ाने लगा. गोली की आवाज सुनते ही लोगों ने बदमाशों को दौड़ाया. लेकिन हमलावर अपने आप को घिरता देख अपनी मोटरसाईकल मौके से छोड़ भाग निकले. घायल युवक घोसी थाना क्षेत्र के हम्मदपुर गांव का रहने वाला अमरनाथ बताया जा रहा है.

परिवार वालो ने कहना है कि गांव के ही सुनील नाम के व्यक्ति ने किसी काम के लिए अमरनाथ को थानीदास मोड़ पर ले के आया था जहां पर पहले से मौजूद गांव के कुछ लोगों से अमरनाथ का प्रधानी चुनाव में उसकी सक्रियता को लेकर विवाद हो गया.  अभी विवाद हो ही रहा था कि किसी ने पीछे से आकर अमरनाथ की सर में गोली मार दी. जिससे अमरनाथ जमीन पर गिरकर तड़फड़ाने लगा.  गोली की आवाज सुनते ही स्थानीय लोगों ने हमलावरों को दौड़ा लिया. लेकिन हमलावर अपनी मोटरसाईकल छोड़ भागने में सफल रहे.

घायल अमरनाथ को ग्रामीणों की मदत से उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. लेकिन गोली सर में फसे होने की वजह से डॉक्टर ने बेहतर उपचार के लिए उसे वाराणसी रेफर कर दिया.  घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं इस पुरे मामले में पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है.