विधायक मूलचंद शर्मा ने चार लेन सड़क का किया उद्घाटन

ख़बरें अभी तक। बल्लभगढ़: विधायक मूलचंद शर्मा ने साढ़े 4 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली चार लेन सड़क का उद्घाटन किया. गुडगांव कैनाल के साथ बनाई जा रही इस सड़क से दर्जनभर गांव और कॉलोनी व सेक्टर के लोगों को लाभ पहुंचेगा यह सड़क जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगी.

विधायक मूलचंद शर्मा ने सड़क के उद्घाटन के मौके पर कहा कि बल्लभगढ़ में मुख्यमंत्री के खजाने से लगातार विकास कार्य हो रहे है. उन्होंने यह भी कहा कि शहर में चारों तरफ मजबूत सड़कें बनाई गई है. गुडगांव कैनाल के साथ बनाई जा रही सड़क से हजारों लोगों को लाभ पहुंचेगा वहीं मोहना रोड और तिगांव रोड पर लगने वाली भीड़ में भी कमी आएगी.

यह फोरलेन सड़क नेशनल हाईवे नंबर 2 से लेकर बाईपास रोड सेक्टर 8 की नहर के साथ साथ बनेगी अब हाइवे ओर बायपास रोड के बीच सफर आसान हो जाएगा. विधायक ने कहा कि नहर के साथ मे  दीवार की गई है ताकि कोई हादसा ना हो सके इस मौके पर उनके साथ शहर के तमाम पार्षद बीजेपी कार्यकर्ता और शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे. वहीं शहर वासियों ने कहा कि नहर के साथ बनाई जा रही इस सड़क से उन्हें काफी फायदा पहुंचेगा जहां भीड़ में से गुजरना पड़ता था अब उन्हें आसानी से अपने घर पहुंचने में मदद मिलेगी.