एयरफोर्स में तैनात लेफ्टिनेंट की शर्मनाक करतूत, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। बरेली एयरफोर्स में तैनात लेफ्टिनेंट की काली करतूत सामने आई है जिसकी की वजह से दो जिंदगियां तबाह हो गई है,लेफिनेन्ट ने पहले एक लड़की को जाल में फांसकर उससे शादी की और बाद में उसे घर से निकाल दिया अब एक और युवती को शादी को झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उससे भी शादी करने से इनकार कर दिया, दोनों पीड़ित युवतियों ने एसएसपी बरेली के पास न्याय की गुहार लगाई है.

आइए हम बात करते है पहले उस महिला की जो बीते वर्ष 2000 में लेफिनेन्ट के जुल्म का शिकार हुई है. लेफ्टिनेंट अनुभव गुप्ता मैट्रीमोनीयल साइड पर एक एकाउंट बना रखा है जहां वो खुद को कुंवारा बताकर शादी के लिए विज्ञापन डाल रखा है. इसी साइड को देखकर पहले बरेली के महानगर में रहने वाली एक युवती इसका शिकार हुई. इस साइड के जरिए लेफ्टिनेंट अनुभव गुप्ता युवती से मिला और उससे शारीरिक संबंध बनाए और बाद में उससे शादी की शादी के बाद युवती से पैसों की मांग कर दवाब बनाया और मना करने पर उसे घर से निकाल दिया, महिला ने इसकी शिकायत थाने में की जिससे महिला की तरफ से लेफ्टिनेंट अनुभव पर थाना इज्जतनगर में मुकदमा दर्ज कर मामले को मेडीएसन के लिए भेज दिया जहां आज तक अनुभव नहीं पहुंचा.

जैसा कि पहली पत्नी के साथ किया वैसा ही बैंगलोर की रहने वाली युवती के साथ लेफ्टिनेंट अनुभव ने किया. साइड के जरिए पहले युवती से मुलाकात की फिर हवस का शिकार बनाया. फिर मार्च में शादी करने का वायदा करके युवती को बैंगलोर से बरेली बुलाकर 8 दिन अपने घर में रखकर लगातार उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए. महिला को जब पता चला कि उसकी शादी पहले हो चुकी है तो उसने अनुभव से इसके बारे में बात की तो अनुभव उसे धमकियां देने लगा, वहीं बैंगलोर से आई युवती ने अनुभव की पहली पत्नी से संपर्क किया जिसके बाद दोनों ने एसएसपी बरेली से इसकी शिकायत की है.