बस में सीट को लेकर हुए झगड़े में गई छात्र की जान

ख़बरें अभी तक। रोहतक: बस में सीट विवाद को लेकर पनपी रंजिश में रोहतक जिले के मोखरा गांव में दिल्ली पुलिस के एएसआई के बेटे की घर के गेट पर चार गोली मारकर हत्या कर दी गई. गुरुवार आधी रात को 2 आरोपी समझौता करने के बहाने घर पर आए और दरवाजा खुलते ही 24 वर्षीय मिलन पर गोलियां दागनी शुरू कर दी. इस दौरान मौके पर मौजूद मिलन के भाई रवि ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई.

शोर मचाने पर हमलावर बाइक से फरार हो गए. मिलन को चार गोलियां लगी. गंभीर हालत में उसे पीजीआईएमएस के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया. जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया. मामले की सूचना मिलने के बाद थाना महम प्रभारी मंजीत मोर मौके पर पहुंचे. परिजनों ने गांव के ही अंकित व एक अन्य के खिलाफ शिकायत दी है.

मोखरा गांव का 24 वर्षीय मिलन रोहतक में हरियाणा पुलिस की कोचिंग लेता था. उसके पिता आनंद दिल्ली पुलिस में एएसआई हैं. परिजनों के मुताबिक मिलन का दो दिन पहले गांव के ही युवक के साथ बस की सीट को लेकर विवाद हुआ था. गुरुवार को पुराना बस स्टैंड पर झगड़ा हुआ. मिलन के साथ युवक ने मारपीट की थी, जिसकी एमएलआर कटवाकर मामले की शिकायत शहर थाना पुलिस को दी गई थी. रात को करीब 12 बजे आरोपी अंकित अपने एक साथी के साथ आया. मिलन के भाई रवि ने दरवाजा खोला तो उन्होंने झगड़े में समझौते की बात कही. मिलन के उनके पास आते ही हमलावरों ने उस पर गोलियां दागनी शुरू कर दी. इस दौरान एक गोली मिलन की छाती, एक पेट, एक कूल्हे व कमर में लगी. मिलन के भाई रवि ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई.

आसपास के लोगों को इस बारे में सूचित किया. इसके बाद रवि खून से लथपथ हालत में मिलन को लेकर पीजीआईएमएस के ट्रामा सेंटर में पहुंचा. देर रात उसने दम तोड़ दिया.

घटना की सुचना पर महम थाना प्रभारी मंजीत सिंह व एफएसएल टीम रोहतक पीजीआई पहुंची और मुआयना किया. थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक व आरोपी छात्र हैं और इनका बस की सीट को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसके बाद यह हत्या हुई है. परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई, लेकिन जल्द ही गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है.