ऊना में दबोचे कार चोर गिरोह के दो सदस्य

ख़बरें अभी तक। ऊना शहर में स्थानीय लोगों ने पंजाब पुलिस के एक कर्मी की कार चोरी करने का प्रयास करते चोर गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया है. वहीं एक महिला समेत पांच लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे. स्थानीय लोगों ने पकड़े गए आरोपियों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताश शुरू कर दी है.

पुलिस चौकी ऊना के तहत वार्ड नंबर चार में पीजी कॉलेज के समीप एक पुलिस कर्मी की इंडिका कार चोरी का प्रयास करते हुए दो युवक पकड़े है, जबकि एक महिला समेत पांच शातिर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. काबू हुए युवक पंजाब के बताए जा रहे हैं, जिनसे पुलिस ने टार्च, प्लास, कटर ब्लैड भी बरामद किया है.

वार्ड नंबर चार निवासी जतिंद्र सैंणी ने अपनी कार संख्या एचपी 20बी 3169 रोजाना की तरह घर के बाहर गैट के समीप खड़ी की हुई थी. शुक्रवार सुबह तीन बजे बाईक सवार आए एक महिला समेत सात शातिरों ने गाड़ी का लॉक तोड़कर धकेलते हुए सड़क तक ले गए. शातिरों की आवाज सुनकर पड़ोसी जाग गए और शोर मचा दिया, शोर मचाने पर एक महिला समेत पांच शातिर फरार होने में कामयाब रहे, लेकिन दो युवक काबू कर लिए. स्थानीय लोगों ने दोनों शातिर चोरों की छित्तर परेड करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. एएसपी अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है. फरार हुए शातिरों की भी तलाश की जा रही है.