सीएम जयराम मंडी ज़िला में करेंगे करोड़ों के शिलान्यास और उद्घाटन

खबरें अभी तक। सीएम जयराम ठाकुर मंडी जिला के दो दिवसीय प्रवास पर जा रहे हैं। दो दिवसीय प्रवास के दौरान वे 9 जून को अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज के बालीचौकी में एसईडीआईसी प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन, एसईडीआईसी भवन का शिलान्यास, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बालीचौकी का उद्घाटन तथा नए भवन की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद सीएम बालीचौकी में उद्योग विभाग द्वारा आयोजित ‘हिम रेशम उत्सव’ की अध्यक्षता करेंगे। सीएम का रात्रि विश्राम सर्किट हाउस मंडी में होगा।

10 जून को सीएम सुंदरनगर और नाचन विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। ललित चौक सुन्दरनगर में पार्किंग की आधारशिला रखेंग उसके उपरांत उपमंडलीय पशु औषधालय, सुन्दरनगर में पॉलट्री फार्म फार्मर प्रशिक्षण केंद्र की आधारशिला रखने के बाद डेंटर कालेज एंड हॉस्पिटल के सिल्वर जुबली समारोह की अध्यक्षता करेंगे।

तत्पश्चात वे सुंदरनगर में ही सरकारी एवं गैर सरकारी  वाहन चालक एवं क्लीनर फैडरेशन द्वारा आयोजित सेमीनार की अध्यक्षता भी करेंगे। इसके बाद सीएम नाचन विधानसभा क्षेत्र के जुगाहन जाएंगे। जुगाहन में एफआईएस  की आधारशिला रखने के उपरांत जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम शिमला के लिए रवाना हो जाएंगे