कांग्रेस केवल घोषणाएं करने में माहिर: प्रेम कुमार धूमल

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर के लिए प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज के लिए अंतिम मंजूरी मिल जाने पर इसका श्रेय लेने के लिए बीजेपी और कांग्रेस में होड़ मच गई है. जहां कांग्रेस के नेता मेडिकल कॉलेज को खुलवाने का पूरा श्रेय प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविन्द्र सिहं सुक्खू को देते नहीं थक रहे है तो अब पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा है कि मेडिकल कॉलेज को लेकर केवल घोषणाएं करने में ही काग्रेंसी माहिर रहे है.

पूर्व विधायक कांग्रेस कुलदीप पठानिया ने कहा कि मेडिकल कॉलेज के लिए पूरा श्रेय कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह सुक्खू को दिया जाता है क्योंकि यूपीए सरकार के समय में जमीन के साथ साथ पैसों का भी प्रावधान हुआ था लेकिन बाद में केन्द्र में सरकार बदलने पर मेडिकल कॉलेज का काम खटाई में चला था. उन्होंने सवाल उठाए कि चंबा और नाहन में कैसे मेडिकल कॉलेज समय से पहले बन गए लेकिन हमीरपुर का लटका रहा है.

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने हमीरपुर में मेडिकल कॉलेज के लिए पीएम मोदी के साथ केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा का आभार जताया और कहा कि इसी माह मेडिकल कॉलेज के लिए शिलान्यास किया जाएगा. धूमल ने मेडिकल कॉलेज पर कांग्रेस के श्रेय लेने वाली बात पर कहा कि मेडिकल कॉलेज को खुलवाने के लिए पूरा श्रेय बीजेपी को जाता है क्योंकि कांग्रेस ने तो अपने कार्यकाल में केवल कोरी घोषणाएं कर ही जनता को गुमराह किया है.