सेना के शिविर पर आतंकी हमला, ग्रेनेड फेंककर भागे आतंकवादी, दो जवान घायल

खबरें अभी तक। उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा जिले में मंगलवार रात आतंकवादियों ने सेना के एक शिविर में घुसने की कोशिश की. आतंकियों ने रात करीब साढ़े आठ बजे हाजिन इलाके में सेना की 30 राष्ट्रीय राइफल्स के शिविर के गेट पर ग्रेनेड फेंके. उसके बाद आतंकियों ने फायरिंग की.

जवानों ने इस हमले का फौरन मुंहतोड़ जवाब दिया. इस पर आतंकी भाग खड़े हुए. हमले में दो जवान घायल हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 4 से 5 आतंकियों को शिविर के बाहर देखा गया है. कैंप पर दो तरफ से हमला किया गया है. आतंकियों ने पहले गेट पर कई ग्रेनेड फेंके. उसके बाद उन्होंने फायरिंग की. सुबह रोशनी होते ही शिविर के आसपास सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. फरार आतंकियों की तलाश की जा रही है.

जवानों ने पूरे इलाके को घर लिया है. इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. हालांकि अंधेरा होने के चलते सर्च ऑपरेशन में थोड़ी दिक्कत हो रही है. इसके अलावा रमजान के चलते स्थानीय लोग भी घरों से बाहर हैं. ये इलाका लश्कर का गढ़ माना जाता है. आपकों बता दें कि बीते कुछ दिनों में सुरक्षाबलों पर किया गया ये सबसे बड़ा हमला माना जा रहा है.

जवानों पर हमले के अलर्ट के चलते शिविर में भी जवान बेहद अलर्ट थे. इसके चलते आतंकी शिविर के भीतर दाखिल नहीं हो सके. शुरुआती खबरों में फिदायिन हमले से इनकार किया जा रहा है. जवानों की जवाबी कार्रवाई से सभी आतंकी फरार हो गए.