52 की उम्र में भी वर्जिन है ये एक्टर, नाम सुन रह जाएंगे दंग

खबरें अभी तक। लोगों की दीवानगी बॉलीवुड स्टार्स के लिए इस कदर बढ़ गई है कि वो उनसे जुड़ी हर बात को जानना चाहते हैं. वह क्या खाते हैं, क्या कर करते हैं, क्या पहनते हैं,  उनका रिलेशनशिप किस के साथ है। इन सब बातों को जानने के लिए लोग उत्सुक रहते हैं। आज हम आपको इन बॉलीवुड स्टार्स के कुछ ऐसे बयानों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें इन्होने बड़ी ही हिम्मत के  के साथ यौन संबधों पर अपनी राय रखी।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘महज 12 साल की उम्र में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। इसके अलावा रणवीर सिंह अपनी जेब में हमेशा कंडोम रखते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि एक समय में वह एक साथ 3 लड़कियों को डेट कर चुके हैं।

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर ने भी बहुत कम उम्र में ही अपनी वर्जिनटी खो दी थी। उनके कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप रह चुके हैं।

बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान के कई लड़कियों के साथ अफेयर रहे हैं। सुत्रों के मुताबिक वह कई हीरोईन के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे चुके हैं। मगर आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वह अभी तक वर्जन हैं। उन्होने कहा था कि वो अपने आप को उस लड़की के लिए बचाकर रखेंगे जिससे वो शादी करेंगे।

दीपिका का मानना है कि किसी भी रिश्ते में शारीरिक रूप से ज्यादा भावनात्मक रूप से जुड़ना जरूरी होता है। अगर किसी रिश्ते में इमोशन्स जुड़े होंगे तभी एक अच्छा रिलेशनशिप बनेगा।

 

विद्दया का मानना है कि महिलाओं में भी शारीरिक संबंध बनाने की उतनी ही चाहत होती है जितनी की पुरूषो में। फर्क सिर्फ इतना है कि महिलाएं अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाती और पुरूष अपनी फिलिंग को रोक नहीं पाते।