कोहली के बाद क्रिकेट के भगवान ने की सुनील छेत्री के लिए फैंस से अपील

खबरें अभी तक। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के बाद अब क्रिकेट के भगवान यानि सचिन तेंदुलकर भी फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री के समर्थन में आगे आए हैं। सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस से अपील की है कि वो फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री के समर्थन में आगे आएं। आपको बता दें कि इसके पहले भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने इंटरकांटिनेंटल कप में जीत के साथ भारतीय फैंस से फुटबॉल मैच देखने के लिए मैदान में पहुंचने की अपील की थी।

सुनील छेत्री ने ये बात एक वीडियो पर अपलोड कर सोशल मीडिया में शेयर की थी। उनका ये वीडियो जमकर वायरल हुआ और जिसके बाद छेत्री को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी साथ मिला। सचिन से एक दिन पहले विराट ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो फैंस से कह रहे थे कि वो सुनील छेत्री को सपोर्ट करें।

सुनील छेत्री को समर्थन के अभियान में अब सचिन तेंदुलकर भी शामिल हो गए हैं। तेंदुलकर ने रविवार को एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘कम ऑन इंडिया… हम सब मिलकर स्टेडियम भर दें। जब भी जहां भी हमारी टीम खेले।’ इस वीडियो के माध्यम से सचिन तेंदुलकर ने फैंस से अपील की है कि वो फुटबॉल और अन्य खेलों को भी सपोर्ट करें।