दुकानदारों और किसानों में भिड़ंत, पुलिस प्रशासन के खिलाफ लगे नारे

खबरें अभी तक। मिल्क प्लांट सिरसा से दूध लेकर आई गाड़ी को किसानों ने घेरा यह गाड़ी कालावाली के वीटा मिल्क दूध सर्विस सेंटर पर दूध देने के लिए आई हुई थी कि अचानक किसानों को इसका पता चला जब किसानों ने इसका विरोध करना चाहा तो मंडी के कई दुकानदारों ने किसानों का विरोध किया. जिस पर किसानों आंदोलनकारी वह दुकानदार आपस में भिड़ पढ़े लेकिन पुलिस की देरी की वजह से यह मामला और बढ़ गया जब कुछ देर बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची प्रदर्शन कर रहे तीन जनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

लेकिन पुलिस को देरी से आने पर दुकानदारों ने इसका विरोध पुलिस प्रशासन के खिलाफ किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते हुए थाना कालावाली में पहुंचकर थाना परिसर में धरना लगा कर नारेबाजी करने लगे इसके बाद में किसान आंदोलनकारी नजदीकी गांव से आने शुरू हुए और किसान भी थाना परिसर में धरना लगाकर पुलिस प्रशासन व दुकानदारों के खिलाफ नारेबाजी करने लगे पुलिस ने मौके से पकड़े गए तीन आंदोलनकारियों को छोड़ने की मांग करने लगे.

मामला बढ़ता देख पुलिस ने पकड़े गए तीन आंदोलनों को छोड़ना पड़ा, जिसके बाद में सिरसा पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर मौके पर पहुंचे उस स्थिति का जायजा लिया पुलिस की मौजूदगी में प्रदर्शनकारी आढ़ती एसोसिएशन प्रधान प्रदीप जैन के घर पर भी पथराव किया इसके बाद में एसपी हामिद अख्तर ने डीएसपी अन्य पुलिस टीम को आरती एसोसिएशन के प्रधान प्रदीप जैन के घर भेजा.

जब तक पुलिस वहां पहुंची आंदोलनकारी वहां से जा चुके थे इसके बाद में SP ने प्रदीप जैन के घर मौके पर हुई घटना का जायजा लिया देर रात्रि पहुंचे सिरसा के SP ने मौके का जायजा लिया और थाना प्रभारी गुलजारीलाल को लाइन हाजिर किया इसके स्थान पर नई पुलिस थाना प्रभारी धरम वीर को लगाया गया है आरती एसोसिएशन द्वारा आज हो सकती है मंडी बंद.