शिमला: कॉमरेड विधायक राकेश सिंघा अनशन पर

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश: राज्य सचिवालय के बाहर क्षेत्र की समस्याओं और अनदेखी को लेकर वामपंथी विधायक राकेश सिंघा ने शुरू किया अनशन, तीन दिनों तक जन समस्याओं के लिए भूख हड़ताल पर रहेंगे कॉमरेड सिंघा. सरकार पर किसान बागवान और आम जनमानस की समस्याओं से नाराज़ है सिंघा.

शिमला सचिवालय के बाहर ठियोग कुमारसैन के विधायक कामरेड राकेश सिंघा आज से क्रमिक अनशन पर बैठ गए है. अपने विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और किसान बागवानों के साथ तीन दिन के अनशन पर बैठ कर  सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए सिंघा ने अपनी मांगों पर तुरंत गौर करने की मांग उठाई है. सिंघा का आरोप है कि उनके क्षेत्र में सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य  और मूलभूत सुविधाओं की भारी किल्लत है और ज्यादातर विभागों में कर्मचारियों के पद खाली पड़े हुए है.

सिंघा ने कहा कि सीएम से लेकर विधानसभा व  हर मोर्चे पर सरकार के ध्यान में मामला लाए जाने के बाद भी किसी तरह का सुधार नहीं हो पाया है, अब मजबूरी में जनहितों को ध्यान में रखते हुए आंदोलन की राह पकड़ी है. उम्मीद है सरकार जनता की समस्याओं को गंभीरता से सुनेगी और समाधान का भी रास्ता भी निकालेगी. वहीं सिंघा ने चेतावनी दी है कि सरकार अगर संजीदगी से इन समस्याओं का है नहीं निकलेगी तो आंदोलन उग्र और बड़े पैमाने पर अनिश्चितकालीन हो सकता है.