नाबालिग लड़की से कट्टे के बल पर दुष्कर्म

खबरें अभी तक। यूपी में भले है सत्ता बदल गई हो लेकिन आज भी अपराधियों पर अंकुश लगाना पुलिस के बस से बाहर नजर आ रहा है भले ही सरकार एन्टी रोमियो का गठन कर खुद की पीठ थपथपा रही हो पर उसका गुंडों मवालियों पर कोई असर नहीं दिख रहा है चर्चित विधायक रेप कांड से चर्चा में आया उन्नाव जिले में रेप के कांड कम होते नजर नहीं आ रहे हैं.

ताजा मामला उन्नाव के सदर कोतवाली के अकरमपुर कस्बे के सामने आया जहां एक गरीब परिवर की नाबालिग लड़की से खेत में जबरन युवकों ने बलात्कार किया. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और लड़की को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

दरअसल सदर कोतवाली के अकरमपुर कस्बे की रहने वाली यूवती अपनी सहेली सीमा के साथ  दवा लेने जा रही थी। वहीं रास्ते मे याकूब ओर वसीम पत्थर पर बैठे थे। आगे जाकर दोनो ने यूवती को रोक लिया और उसकी सहेली को डांट कर घर भगा दिया और उसका मोबाईल भी ले लिया ताकि वो किसी से कुछ कह न सके.

लड़की ने बताया की आरोपियों ने उसके सर पर कट्टा लगा कर जबरजस्ती गाड़ी में बैठा कर मैनी खेड़ा के जंगल मे ले गए, जहाँ बारी बारी से दोनों ने रेप किया और कहा कि अगर किसी से कहा तो तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे। इसके बाद गाड़ी पर बैठा के आलू मील के पास पेट्रोल टंकी पर छोड़ गए। जिसके बाद पीड़िता ने शाम 5 बजे अपनी माँ से सारा दर्द बताया जिसके बाद परिवार ने कोतवाली सदर पहुंच कर रिपोर्ट लिखवाई।

वहीं लड़की की मां ने बताया कि जब उसे जानकारी हुई तो वह आरोपियों के घर पर शिकायत करने गयी, लेकिन उनके घर वालो ने कुछ कहने के बाजय कहा कि 2000 हजार रुपय ले लो लड़को से गलती हो गई है।