अपनी ही बेटी को मारकर किया गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार

ख़बरें अभी तक। करनाल के बल्ला गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने पेश आया है और मृतक लड़की के पिता समेत परिवार वालो पर ही अपनी लाडो को मारने और उसके बाद अपनी लाडो का चुप-चाप संस्कार करने का आरोप लगा है और यह आरोप और किसी ने नही बल्कि मृतक लड़की के पति ने लगाया है और पुलिस को मामले की शिकायत भी दी है जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुर कर दी है.

दरअसल बल्ला गांव की रहने वाली करीब 19 वर्षीय लड़की रोहतक के गांव मकरोली कलान के रहने वाले मोनू नामक लड़के से मार्च महीने में चुप-चाप बिना परिवार वालो को बताए प्रेम विवाह कर लेती है और उसके बाद कुछ दिन वह इकट्ठा रहते है और उसके बाद लड़की अपने घर वापस आ जाती है और परिवार वालो को मनाने की कोशिश करती है और लाख मनाने के बाद वह नहीं मानते और उल्टा लड़की के साथ कई बार मारपीट करते है और आखिर में अपनी ही लाडो को अपने हाथो से मारकार उसका चुप- चाप संस्कार भी कर देते है ताकि उनकी शान और शौकत के बारे में कोई बोल ना सके.

लड़के के मुताबिक लड़का लड़की दोनों एक ही बिरादरी से है लेकिन लड़के के पास जमीन थोड़ी कम है जिसपर लड़की का पिता शादी के खिलाफ था, बार बार मनाने के बाद भी वह ना माने और अपनी शान के लिए लड़की को बली चढ़ा दिया और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी.

मृतक लड़की के पति मोनू की माने तो उसका कहना है की शनिवार को उसकी मृतक लड़की से आखरी बार बात हुई थी और रविवार उससे कोई बात ना हुई कई बार किसी तरीके से बात करने की कोशिश की लेकिन बात ना हुई तो हार के लड़की के पिता से फोन पर बात हुई और उन्होंने कहा हमने लड़की को मार दिया है और अब तेरी बारी है. जिसपर मृतक लड़की का पति अपने जानकारों के साथ देर रात असंध थाने पहुंच जाते है और पुलिस को मामले की सारी सुचना देता है जिसपर पुलिस ने अब लड़के की शिकायत पर मामले को देखते हुए मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है.

बता दें कि मृतका करनाल के गवर्नमेंट कॉलेज में पड़ती थी, लड़की और मोनू का करनाल आना जाना लगा रहता था जहां पर दोनों की मुलाकात हुई और मुलाकात प्यार में बदली और प्यार शादी में फिर दोनों ने गाजियाबाद के आर्य समाज मंदिर में और दिल्ली कोर्ट में दोनों ने बिना किसी को बताए चुप चाप प्रेम विवाह कर लिया. फ़िलहाल असंध थाने में मामला दर्ज हो गया है और पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच में जुट गई है क्यूंकि मामला ऑनर किलिंग का हो सकता है.