शहीद के परिजनों ने मांगा बदला, शहीद विजय के परिजनों की मांग

खबरें अभी तक। फ़तेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के सठीगंवा गांव के रहने वाले विजय कुमार पाण्डेय जो जम्मू कश्मीर के अखनूर सेक्टर में बीएसएफ में कॉन्स्टेवल के पद में तैनात थे.देर रात पाकिस्तान की गोलाबारी में शहीद हो गए है, वहीं शहीद जवान के परिजनों ने शहीद की शहादत को सलाम करते हुए सरकार से खून का बदला खून से लेने की मांग करते हुए पाकिस्तान को पूरी तरह से तबाह करने की बात कही है।

आज एक और जवान वतन के लिए हसते-हसते शहीद हो गया. और उसी वीर सपूत के घर के बाहर जमा लोग उसकी शहादत को सलाम करने आए हैं. जब से माटी के लाल के शहीद होने की खबर गांव में फैली आस-पास के इलाके में सन्नाटा पसर गया. यार-दोस्त, नाते-रिस्तेदार हर कोई ये जानना चाहता था कि आखिर कैसे हुआ. और मां का रो-रोकर बुरा हाल है. घर में बेटे की शादी की तैयारी चल रही थी. और उसे जल्द शादी के लिए घर वापस आना था. बेटा आएगा तो अभी भी लेकिन तिरंगे पर लिपटा हुआ.

जिसकी उम्मीद शायद किसी को भी नहीं थी. बेटे की शहादत पर आज हर किसी की आंखे नम हैं. लेकिन पाकिस्तान की नापाक हरकत पर गुस्सा भी है. परिजन और यार-दोस्त सरकार से बदले की मांग कर रहे हैं. और खून का बदला खून से लेने की बात कर रहे हैं. और सरकार से सवाल पूंछ रहे हैं कि आखिर हम कब तक हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेंगे.

वहीं गांव से चंद कदम की दूरी पर गढ़वा गांव के जिस घर में माटी के लाल की शादी होनी थी. वहां भी एक बार सब कुछ थम सा गया है. कैमरे के सामने कोई कुछ भी बोलने की हालत में नहीं हैं.