हर साल दी जाने वाली दावत ए इफ्तार पार्टी आगामी 7 जून को

ख़बरें अभी तक। नूंह: इंडियन नेशनल लोकदल की रोजेदारों को हर साल दी जाने वाली दावत ए इफ्तार पार्टी आगामी 7 जून को अनाज मंडी नूंह में होगी. इफ्तार पार्टी को सफल बनाने के लिए इनेलो में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है. पूर्व सीएम ओपी चौटाला इस दावत में मुख्यातिथि होंगे तो पार्टी के तमाम बड़े नेता इसमें शिरकत करेंगे. यह जानकारी पूर्व मंत्री मोहमद इलियास ने पत्रकारों को दी.

पूर्व मंत्री ने कहा कि इनेलो शासनकाल में पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने बंद कमरों से निकालकर खुले मैदान में हजारों की भीड़ के बीच दावत ए इफ्तार पार्टी का रोजेदारों के लिए आयोजन शुरू किया था. उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम ने सत्ता में रहते हुए भी और विपक्ष में रहते हुए भी इस सिलसिले को जारी रखा हुआ है. ओपी चौटाला मेवात से लगाव रखते हैं तो मेवात के लोगों को भी उनसे गहरा लगाव है.

चौटाला मुस्लिम धर्म का सम्मान करते हैं. पूर्व मंत्री इनेलो नेता मोहमद इलियास ने कहा कि कांग्रेस-भाजपा ने भी दावत इफ्तार पार्टी का आयोजन इनेलो से सीख लेने के बाद किया, लेकिन उसमें इलाके की जनता ने कभी दिलचस्पी नहीं दिखाई. उन्होंने कहा कि स्थानीय नेता, विधायक जाकिर हुसैन, विधायक नसीम अहमद स्वयं इफ्तार पार्टी में भीड़ जुटाने के लिए लोगों को दावत दे रहे हैं. पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपी चंद गहलोत के अलावा कई बड़े नेता दावत इफ्तार को लेकर बैठक कर चुके हैं. उन्होंने लोगों से भारी संख्या में पहुंचने की अपील की है.