रामकथा में कथा का श्रवण करने पहुंचे सीएम मनोहर लाल

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद के सेक्टर 12 स्थित हुड्डा ग्राउंड में आयोजित मोरारी बापू की रामकथा में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कथा के नौंवे दिन कथा का श्रवण करने के लिए पहुंचे. इस अवसर पर उनके साथ कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल और भाजपा प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी भी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री ने मोरारी बापू के दर्शन किए, मुख्यमंत्री ने समापन के अवसर पर अपना सम्बोधन भी दिया.

मुख्यमंत्री ने अपने सम्बोधन में कहा की वह आज कथा के समापन के अवसर पर बोलने के लिए नहीं बापू द्वारा रामकथा को सुनने के लिए आए है लेकिन उनके मन में एक विचार आ रहा है की हम लोग सरकार चलाते है और सरकार चलाने में जो अपेक्षा रहती है कि कैसे विकास किया जाए. उन्होंने कहा की अगर कही से व्यक्ति का चरित्र निर्माण होता है तो ऐसे संत जनो के इस तरह के आयोजनों से होता है. उन्होंने कहा की यदि एक व्यक्ति का चरित्र निर्माण अच्छा होता है तो वह समाज के लिए अच्छे कार्य करेगा और यदि उसके चरित्र का निर्माण नहीं हुआ तो वह अनैतिक कार्य ही करेगा.

उन्होंने इस कथा के आयोजन के लिए आयोजकों को और मोरारी बापू को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जब श्री हनुमान जी को अपनी शक्तियों का बोध नहीं था तो संत ऋषि जायंवद ने ही हनुमान जी को उनकी शक्तियों से अवगत करवाया था. जिसके बाद हनुमान जी को भी अपनी शक्तियों का बोध हुआ. वहीं ऐसे आयोजनों से भी मनुष्य को अपनी शक्तियों का बोध होता है.