बर्फ ना मिलने पर दो समुदाय के लोगों में जमकर हुई हाथापाई

खबरें अभी तक। मुज़फ्फरनगर में रोजा अफ्तारी के लिए बर्फ लेने गए युवक को दुकानदार द्वारा बर्फ ना दिये जाने पर दोनों में कहा सुनी हो गई। जिसके बाद मामूली कहा सुनी के बाद बात मारपीट तक जा पहुंची। मामला अलग-अलग समुदाय से होने की वजह से कुछ समय पश्चात दोनों औऱ से जबरदस्त पत्थराव व हवाई फायरिंग और धारदार हथियार भी चल गए। जिसमें दोनों पक्षों के आमने-सामने के विवाद में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाद को शांत कराते हुए दो लोगो को हिरासत में ले लिया और एसपी देहात भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

आपको बता दें कि मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव परासोली का है। जहां गांव की ही एक दुकान पर मुस्लिम समुदाय का एक युवक रोजे के समय बर्फ लेने के लिए गया था। वहीं दुकानदार के बर्फ न देने पर दोनों युवकों में कहा सुनी के बाद नॉक झोक हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में धारदार हथियारों सहित फायरिंग व पथराव भी हो गया। फिरोज पुत्र जाहिद निवासी परासोली रोजे के समय गांव की ही पर्चून की दुकान पर बर्फ लेने के लिए गया था। दुकानदार रोहित पुत्र रामकरण कश्यप ,रोहित की मां मिथलेश दुकान पर ही मौजूद थी।

जिसमें दुकान पर मौजूद रामकरण की पत्नी मिथिलेश ने युवक को बर्फ देने से इनकार कर दिया। जिसमें युवक ने मामूली कहासुनी को एक बड़े झगड़े में तपदिल कर दिया  दोनों पक्षों की मामूली कहासुनी होने के बाद दुकान पर मौजूद लोगों ने  युवक के साथ जमकर मारपीट कर घायल कर दिया। दोनों पक्षों में हुए विवाद के चलते बर्फ लेने आए युवक के परिजन भी वहां पर पहुंच गए। जिसमें युवक के परिजनों ने दोनों के विवाद को देख कर दुकान पर मौजूद लोगो के साथ भी मार पिटाई शुरू कर दी। मामला अलग-अलग समुदाय का होने की वजह से तूल पकड़ गया।

जिसमें कुछ समय पश्चात अलग-अलग समुदाय के दोनों पक्ष धारदार हथियार वह तमंचा लेकर आमने सामने कूद पड़े वही दोनों पक्षों में जमकर पथराव व मारपीट के साथ हवाई फायरिंग भी की गई। जिसके चलते दोनों समुदाय में विवाद होने की वजह से पूरे गांव में कोहराम मच गया और आमने-सामने के पथराव में दोनों पक्षों के लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने तुरंत ही फोन कर पुलिस को विवाद होने की सूचना दी। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव के चारों ओर पुलिस फोर्स को तैनात कर मामले को शांत कराया और दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं सूचना पर पहुंचे एसपी देहात अजय सहदेव ने मौके मुआयना कर जांच के बाद कारवाई करने के निर्देश दिए हैं।