व्हाट्सएप्प प्रोफाइल पर तमंचे के साथ फोटो खींच कर लगाना पड़ा महंगा

खबरें अभी तक। रामपुर में 16 वर्षीय युवक को अपनी व्हाट्सएप्प प्रोफाइल पर अवैध तमंचे के साथ फोटो खींच कर लगाना महंगा पड़ गया मामला थाना शाहबाद क्षेत्र के सैफनी चौकी का है जहाँ के रहने वाले 16 वर्षीय युवक ने घर मे रखे अवैध तमंचे के साथ फोटो खींचकर अपनी व्हाट्सएप्प प्रोफाइल पर लगा लिया था. जिस पर युवक की इस हरकत से क्षेत्र के लोगों में ख़ौफ पैदा हो गया. जिस पर सैफनी चौकी इंचार्ज ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा कायम अग्रिम कार्यवाही शुरु कर दी है.

बरहाल बच्चों की नादानी उनके भाविष्य पर ख़तरा बन जाती है। बच्चो के पैरेंट्स को ध्यान रखना चाहिए के बच्चा किया कर रहा है। इस लिए बच्चो के प्रति सतर्क रहें ।

वहीँ इस मामले में एएसपी सुधा सिंह ने बताया कि थाना शाहबाद क्षेत्र के सैफनी चौकी कस्बे की यह घटना है जिसके सम्बन्ध में मुकद्दमा चौकी इंचार्ज की तरफ से दर्जकर लिया गया है जिसके सम्बन्ध में यह तथ्य प्रकाश में आए के भ्रमण के दौरान कस्बे को लोगों ने यह बताया के जो अभियुक्त है. बह अवैध तमंचा लेकर घूम रहा है और लोगों को धमका रहा है तथा उसने अपनी व्हाट्सएप्प आईडी पे उसने तमंचे के साथ उसने यह फोटो डाल रखी है.

जिसके सम्बन्ध में मुकद्दमा दर्जकर लिया गया है थाने में अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है शीघ्र ही मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी और यह 504,506 आईपीसी में अभी दर्ज किया गया है अन्य धाराए इसमें अभी बड़ाई जायेंगी और अभी तक इस संबंध में कुछ विशेष जानकारी सामने नहीं आई है मुकदमा होने और पंजीकृत होना और शीर्षक से संगलन होने के बाद अन्य कार्यवाही की जाएगी।