पुलिस ने जालसाज युवती और उसके साथियों को किया काबू

ख़बरें अभी तक। पलवल में एक बार फिर एक जालसाज लड़की ने एक युवक के साथ खुद प्रेम सम्बन्ध बनाकर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर पैसे का लेन देन करने का मामला सामने आया है. पुलिस को मिली शिकायत के बाद जाल फैलाकर युवती और उसके तीन अन्य सहयोगियों को साढ़े लाख रूपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. युवतियां दोनों सगी बहन हैं जिन्होंने युवक को पहले प्रेम जाल में फांसा और फिर रुपयों की मांग की.

पलवल के निकटवर्ती धतीर गांव में देसी हकीम का काम करने वाले युवक रमन उर्फ़ राजन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की उसके पास कुछ दिन से पूनम नाम की एक लड़की दवाई लेने के लिए आती थी. उसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर बीस लाख रूपये की मांग करने लगी और जब बीस लाख रूपए नहीं दिए तो उसने मुझे रेप के मुकदमे में फसाने की धमकी दी. पूनम ने एक लिखित शिकायत महिला थाणे में भी दी थी और फिर खुद ही कार्रवाई को रोकने के लिए दो दिन का समय भी लिखित में ले लिया.

इस बीच पूनम तथा उसकी सगी बहन शीतल तथा कुलदीप और स्नाज्य नाम के युवक पीड़ित युवक रमन के साथ लेन -देन का सौदा तय करते रहे. पुलिस थाना प्रभारी तथा धतीर गांव के सरपंच सोहनपाल ने बताया की पूनम तथा उसके सहयोगियों ने कुल पांच लाख रूपए में सौदा तय किया, जिसके तहत उसने कोर्ट में जाकर एफिडेविट पर लिखकर दिया की मैंने रमन के साथ अपनी मर्जी से संबंध बनाए है, रमन ने मेरे साथ कोई जोर जबरदस्ती नहीं की है.

यह लिखने के बाद जैसे ही उन्होंने पूनम,  शीतल, कुलदीप तथा संजय ने चार लाख रूपए पूनम को देने  के लिए और एक लाख रुपया समझौता कराने वाले कुलदीप को दिए तो सभी को मौके पर ही पुलिस टीम ने काबू कर लिया. बता दें कि की पैस लेते ही कुलदीप आदि ने भागने का प्रयास भी किया था, लेकिन भागने में कामयाब नही हुए.