Box office: भाई बहन की आई इस फिल्म में फिर बहन सोनम ने मारी बाजी 

 

खबरें अबी तक। देश में जब भी परीक्षा का परिणाम निकलता है तो एक ही ख़बर सुर्ख़ियों में रहती है। लड़कियों ने इस बार भी बाज़ी मारी। वहीं बॉलीवुड में भी कुछ एेसा ही मंजर चला हुआ है। जी हां हम बात कर रहें हैं बॉक्स ऑफ़िस पर इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई हुई दो फिल्मों की जो कुछ ऐसा ही हाल है। बहन सोनम कपूर ने भाई हर्षवर्धन की फिल्म को कोसों दूर छोड़ दिया है।

इस शुक्रवार को दो फिल्मों को लेकर चर्चा थी। वीरे दी वेडिंग और भावेश जोशी सुपरहीरो। शशांक घोष के निर्देशन में बनी वीरे दी वेडिंग ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन 10 करोड़ 70 लाख का जबरदस्त कलेक्शन ले कर सबको हैरान कर दिया है। फिल्म की ओपनिंग ने तमाम अनुमानों को धरा का धरा रख दिया क्योंकि चार से पांच करोड़ की ओपनिंग का प्रेडिक्शन किया गया था और कहा जा रहा था कि इस तरह की बोल्ड सब्जेक्ट वाली फिल्म लोगों को रास नहीं आएगी। वीरे दी वेडिंग ने इस धमाकेदार कलेक्शन से एक अन्य रिकॉर्ड बना दिया है। फिल्म अब इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

फिल्म वीरे दी वेडिंग कहानी है चार सहेलियों, कालिंदी पुरी (करीना कपूर), अवनी शर्मा (सोनम के आहूजा), साक्षी सोनी (स्वरा भास्कर) और मीरा सूद (शिखा तलसानिया) की। यह चारों बचपन की सहेलियां है और तकरीबन सभी अभिजात्य वर्ग से हैं। पूरी फिल्म इन चारों की दोस्ती और इनकी लाइफ से जुड़ी घटनाओं को दिखाया गया है। भारत में 2177 और विदेश में 470 स्क्रीन्स में रिलीज़ इस फिल्म को सोनम कपूर की बहन रिया और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

Box office:  भाई बहन की आई इस फिल्म में फिर बहन सोनम ने मारी बाजी