दुनिया का सबसे सुंदर क्रिकेट स्टेडियम बना सेलानियों की पहली पसंद, यहां दूर-दूर से आते लोग

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश का जिला कांगड़ा जहां पर तीन बड़े मंदिर हैं और पर्यटक यहां माता के दर्शन करने आते हैं लेकिन इस बार लोग धर्मशाला में बने क्रिकेट स्टेडियम में उम्मीद से ज्यादा पहुंच रहे हैं लोगों का कहना है कि उन्हें हिमाचल में आ के सुकून मिल रहा है और यहां के लोग भी बहुत अच्छे हैं.

दुनिया का सबसे सुंदर क्रिकेट स्टेडियम आज कल आकर्षण का केंद्र बन गया है धर्मशाला में इन दिनों एक राज्य नही बल्कि कई राज्यों से पर्यटक पहुंच रहे हैं  और हर कोई यहां बार बार आने की इच्छा व्यक्त कर रहा है. गर्मियों के सीजन शुरू होते ही हिमाचल के रुख सबसे पहले पर्यटकों के जहन में आता है क्योंकि हिमाचल की वादियां पर्यटकों का मन इस तरह हर लेती है कि यहां पर बार बार आने को हर किसी का मन करता है इस बार भी हिमाचल ने पर्यटकों को अपनी ओर खींचने में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी है भारी संख्या में यहां पर्यटक पहुंच रहे है.

हर दिन बढ़ रही गर्मी और गर्मी में परेशान लोग आखिर ठंड का लुत्फ उठाएं तो कहां यह भी एक सवाल है लेकिन बाहरी राज्यों की गर्मी को हराने के लिए हिमाचल प्रदेश अपनी अहम भूमिका निभाता हैं चाहे शिमला की बात कर लो या मनाली की या फिर धर्मनगरी धर्मशाला की यहां का मौसम बदलते देर नहीं लगती अगर यहां ज्यादा गर्मी हो जाए तो मेघराज भी जल्द ही दस्तक दे कर गर्मी से निजात दिला देते हैं जिससे पर्यटक भी यहां के मौसम से कायल हो जाते हैं और यहां के ही हो जाने की बात करते है.

वहीं मुम्बई से आए पर्यटकों का कहना है कि उन्हें हिमाचल बहुत पसंद आया है और बाकी लोगों से भी हिमाचल घूमने का आग्रह करेंगे ताकि लोगों को भी पता चल जाए कि हिमाचल की खूबसूरती कैसी है.