गर्मी के कारण श्रमिक की मौत, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी: दादरी शहर के महेंद्रगढ़ रोड पर पैट्रोल पंप के पास बीती रात एक श्रमिक की अत्याधिक गर्मी के कारण मौत हो गई. परिजनों व लोगों ने सड़क किनारे पड़े श्रमिक के शव की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस जांच अधिकारी ने गर्मी के कारण हुई मौत होने की पुष्टि की है.

राजस्थान के नोहर क्षेत्र निवासी श्रमिक मणिकलाल बीती रात अपना कार्य कर घर की ओर लौट रहा था. तेज गर्मी के कारण वह अचेत होकर सडक़ पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया. वहां से गुजर रहे लोगों ने श्रमिक को पड़ा देखा तो परिजनों व पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे और जांच की. जांच के दौरान शव पर किसी तरह का कोई निशान नहीं मिला. शव को देर रात ही पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां आज शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया.

मृतक के भाई बबलू ने बताया कि उसका भाई मणिकलाल श्रमिक था और कार्य से लौटते समय गर्मी के कारण अचेत होकर गिर पड़ा. गर्मी के कारण उसके भाई की मौत हो गई. वहीं पुलिस जांच अधिकारी एसआई भीम सिंह ने बताया कि श्रमिक की अत्याधिक गर्मी के कारण मौत हुई है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.