चोरो ने लाखों की ज्वैलरी व कैश पर किया हाथ साफ, पुलिस जांच में जुटी

खबरें अभी तक। दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 11 में रहने वाले दम्पति बीमार पिता को देखने गए तो उसी समय दिनदहाड़े मकान का ताला तोड़कर चोरों ने घर में रखे लगभग 5 लाख रुपए कैश और लगभग 8 लाख की ज्वैलरी पर हाँथ साफ़ करके फरार हो गए। वही पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया है। और जांच में जुट गई है।

टूटा पड़ा ताला और घर में तहस-नहस पड़े इस सामान का मामला नोएडा थाना 24 क्षेत्र सेक्टर 11 में स्थित एच-42 मकान का है। इसमें महेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ रहते है। दरअसल आज दोपहर में जब ये अपने परिवार के साथ सेक्टर – 56 स्थित अपने बीमार पिता को देखने गए तो उधर अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े दोपहर में इनके घर का तोड़कर घर में रखे लगभग 13 लाख जिसमें 5 लाख कैश और 8 लाख की ज्वैलरी पर हाँथ साफ़ करके फरार हो गए। जब ये घर वापस लौटे तो देखा घर का ताला टूटा पड़ा है, और सामान बिखरा पड़ा है। जिसकी सूचना इन्होंने तुरंत पुलिस को दी।

वही पुलिस के आलाधिकारिओं की माने तो सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पंहुच गई और तहरीर के आधार चोरी का मुकद्दमा पंजीकृत कर जाँच में जुट गई है। वही इनके घर पर काम करने वाले नौकर और कुछ दिन पहले घर पर कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले मजदूरों से भी इस बारे में पुलिस पूंछतांछ करेगी। और जो भी तथ्य सामने निकलकर आयेगें। कार्यवाही  की जाएगी।