सोफें की फैक्ट्री में लगी आग, मां सहित दो बच्चियां आग की चपेट में

खबरें अभी तक। आग में जली एक मां और उसकी दो छोटी बच्चिंया, तीनो की मौत हो गई, मामला आज सुबह का करनाल के राम नगर काछवा रोड के पास का है जहा पर एक सोफे की छोटी फैक्ट्री- गोदाम में आग लग गई, घर में यह छोटी फैक्ट्री- गोदाम बनाया गया था देखेते ही देखते आग ने जमकर उत्पात मचाया और छीन ली तीन जिन्दगिया जिनका कसूर सिर्फ इतना था की वह ऊपर वाले कमरे में किराए पर रह रहे थे.

आग लगने की वजह का अभी पूरी तरह पता नही लगा है लेकिन यह जानकारी जरुर मिली है की शोर्टसर्किट की वजह से यह हादसा हुआ और देखते ही देखते पुरे माकन को आग ने अपनी चपेट में ले लिया और ऊपर कमरे में किराए पर रह रही करीब 25 से 27 वर्षीय महिला पूजा और उसकी छोटी- छोटी बच्चियां दोनों इस आग का शिकार हो गई । मामले की सुचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस मोके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड कर्मी आग पर काबू पाने लगे तभी उन्हें पता लगा ऊपर कमरे में एक महिला और उसकी दो छोटी बच्चियां फंसी है.

जिनकी उम्र 3 से 4 और 7 से 8 वर्ष के करीब है जिसपर मौजूदा लोगो की मदद के साथ दीवारे तोड़ कर उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की गई और कड़ी मशक्त के बाद उन्हें बाहर निकाला गया और हस्पताल में ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

वही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और तीनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला की मर्चरी में रखवा दिया है पोस्टमार्टम के लिए, वही परिवार में हादसे के बाद से मातम का माहौल छा गया है और मातम हो भी क्यों ना आखिर उनकी बेटी के साथ उसकी दो बच्चियों उनसे दूर होगी और इस आग की भेंट चढ़ गई ।

मिली जानकारी अनुसार घटना के वक़्त तीनो मृत ऊपर कमरे में थे जब आग लगी तो चारो तरफ हाहाकार मच गया जिस कारण वह ऊपर फंसे रह गए और उन्हें कुछ समझ ना आया और वह एक कमरे में बंद हो गए और वही जलकर मर गए।