करनाल मस्जिद में नमाज पढ़ रहे लोगो के साथ मारपीट

खबरें अभी तक। करनाल मस्जिद में नमाज पढ़ रहे मुस्लिम समाज के लोगो के साथ दर्जन भर लोगो ने की मारपीट व् गालीगलोच, मामला बीती रात करनाल के नेवल गाँव का है जहां की मस्जिद में मुस्लिम सुमदाय के लोग नमाज पढ़ रहे थे तभी अचानक दर्जन भर के करीब कुछ लोग मस्जिद में आए और नमाज ना पढने को लेकर शोर मचाने लगे और मस्जिद के अंदर घुसकर मुस्लिम समाज के लोगो के साथ मारपीट व् गाली गलोच करने लगे और यह ही नही शरारती तत्वों द्वारा मस्जिद में इंटो की क्च्ची दीवार को भी गिरा दी गया और साथ ही मस्जिद में लगे स्पीकर की तारे भी तोड़ी गई.

वही घटना के बाद से ही सभी मुस्लिम समाज के लोग सहमे हुए है और डर के साए में है. घटना के बाद मुस्लिम समाज के लोगो ने अपनी नमाज बीच में ही छोड़ दी और और इक्कठा होकर कुंजपुरा पुलिस थाने पहुंच कर पुलिस को मामले की शिकायत दी जिसपर पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की गहनता से जाँच शुरू कर दी है !

वही घटना के बाद से मुस्लिम समाज के लोगो में डर बना हुआ है क्यूंकि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है की अगर आपने नमाज पड़ी या अजान की आवाज आई तो अच्छा नही होगा, मामला स्पीकर से अजान की निकलने वाली आवाज का माना जा रहा है, मुस्लिम समाज के लोगो का कहना है की घटना के वक्त स्पीकर बंद था और कुछ पल की अजान हमारी होती है और उसमे भी हम स्पीकर की आवाज कम रखते है, वही पीड़ित लोगो द्वारा गाव के ही कुछ लोगो द्वारा इस मामले में शामिल होने के आरोप लगाए जा रहे है.

कही ना कही मामला धार्मिक माहोल को लेकर खराब करने का भी हो सकता है क्यूंकि पिछले लम्बे समय से यहा पर मुस्लिम समाज के लोग नमाज पढ़ रहे है और अजान की आवाज भी स्पीकर के जरिए होती है लेकिन आज तक कभी ऐसा नही हुआ फ़िलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और जो भी आरोपी है उसके खिलाफ सख्त कारवाई करने के बारे में कह रही है !