सोहना नगर परिषद् की मीटिंग रही आज हंगामे दार

खबरें अभी तक। सोहना नगर परिषद् चेयरमैन श्रीमती विभा खटाना ने सभी पार्षदों को बुलाकर सोहना विकास को लेकर और उनपर कैसे कार्य किया जाये कैसे सोहना का सौंदर्यकरण किया, लगभग 20  कार्यो को लेकर विचार विमर्श किया साथ परिषद के अधिकारी मौजूद रहे ,जहां मीटिंग हंगामेदार देखने मिली हर कार्यो पर अधिकारियो उगली उठी। पर अब 2  साल होने पर भी विकाश हो सबकी उमीदे अब इस पर टीकी है। जहा चेयर प्रशन विभा खटाना  ने सबकी सहमति  पर प्रस्ताव पास किया।

विकास को लेकर पार्षद ने यह भी कह डाला की दो सालो में न ही विकास हुआ है न ही सफाई और तो और स्ट्रीट लाइटों में करोडो खर्चा किया है पर 4  महीनो से अँधेरा ही मिला है।

अगर विकास सही तरीके से हो तो सोहना नगर परिषद् गुरुग्राम कम नहीं होगा। क्योंकी सरकार  की कमी रही हो या अधिकारियों की अब अगर 20 कार्यो लेकर जो विचार विमर्श हुआ है वो अगर सही तरीके से हो तो तभी सोहना में कार्यो का विकास होगा, जहां नगर परिषद  चेयमैन श्रीमती विभा खटाना ने सभी मौजूदगी में सलाह लेकर विकाश कार्यो को आगे बढ़ाया ,ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा  मीटिंग में विचार की ही बाटे सही में सही है या सिर्फ लॉलीपॉप।