खजुरी इलाके में बोरे में लाश मिलने से इलाके में सनसनी

ख़बरें अभी तक। दिल्ली के थाना खजुरी इलाके में चल रहे पीडब्लू डी के काम की साईट पर एक अज्ञात युवक की बोरी में बंद लाश मिलने से इलाके में सनसनी फेल गई. पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर बोरे में लाश मिलने से सनसनी फेल गई इस बार दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले के थाना खजुरी इलाके में बोरे में बंद एक अज्ञात युवक का शव मिला है जिसकी की अभी तक कोई पहचान नहीं हो सकी है, बोरे में बंद लाश होने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही हैं. इस युवक की हत्या कर बॉडी को ठिकाने लगाने के इरादे से बॉडी को बोरे में बांधकर खजुरी इलाके में फेंका गया है.

दरअसल खजूरी थाना इलाके के बजीराबाद रोड राजीव कॉलोनी के पास पीडब्लूडी का बाऊन्ड्रीबॉल का काम चल रहा है. उसी के अंदर बोरे में बंद लाश मिली है. कर्मचारियों को एक बंद बोरा दिखाई दिया तो कर्मचारियों ने फोरन पुलिस को सूचना दी और मौके पर पुलिस ने पहुंच बोरे को खोला तो वे हक्के-बक्के रह गए और बोरे से करीब 40 साल के व्यक्ति का शव निकला. शव को देखने से पता चला कि वह कई दिन पुराना हैं. फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जी टी बी मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है और मामले की जांच कर रही है.