ट्रक और वॉल्वो बस में टक्कर, ड्राईवर गंभीर

खबरें अभी तक। करनाल बजरी से भरे ट्रक ने मारी जम्मू से दिल्ली की तरफ जा रही ऐसी वॉल्वो बस को टक्कर, टक्कर इतनी जबरदस्त बस पूरी तरह से इसमें शतिग्रस्त हो गई जबकि बस के ड्राईवर को गंभीर चोट लगी. वही बस में सवार कई यात्रियों को भी चोटे आई जिन्हें उपचार के लिए कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

मामला आज सुबह करनाल नेशनल हाईवे आईटीआई फ्लाई ऑवर के ऊपर का है जहा पर जम्मू से दिल्ली की तरफ जा रही है यूपी नंबर की ऐसी वॉल्वो को बजरी से भरे ट्रक ने ओवेर्टेक करने के चक्कर में टक्कर मार दी. ड्राईवर की तरफ लगी इस टक्कर ने बस का संतुलन पूरी तरह से बिगाड़ दिया और बस फ्लाईओवर के किनारे के पास पहुंच गई गरीमत रही की ड्राईवर की सूझ- बुझ से एक काफी बड़ा हादसा होने से बच गया.

ड्राईवर ने मोके पर ब्रेक लगाई जिस कारन बस तुरंत किनारे पर रुक गई नही तो यात्रियों से भरी बस फ्लाईओवर से सीधा निचे भी गिर सकती थी जिस कारण काफी बड़ा हादसा इसमें हो सकता था ! वही टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत मोके से फरार हो गया.

वही इस हादसे में दर्जन भर के करीब लोग घायल हुए है. कुछ को मामूली चोटे आई हैं. जिन्हें हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेज दिया गया, वही बस के ड्राईवर की हालत कुछ गंभीर बताई जा रही है, फिलाहल पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.