एक बार फिर रिश्ते हुए तार-तार, 8 साल की बच्ची के साथ मामा ने किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। साइबर सिटी गुरुग्राम में रिश्तों को दागदार औऱ तारतार कर देने का एक मामला सामने आया है, दरअसल गुरुग्राम के बादशाहपुर इलाके में रहने वाली 8 साल की बच्ची को उसी के मुंह बोले मामा ने अपनी हवस का शिकार बनाया, मामला सोमवार शाम का है जब 8 साल की बच्ची घर पर अकेली थी. बच्ची को अकेला देख पास में ही रहने वाला आरोपी मामा उसे जूस पीलाने के बहाने अपने कमरे पर ले गया. जहां मामा ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

8 साल की मासूम बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म की वारदात की जैसे ही परिवार वालों को जानकारी मिली तुरंत आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई.  जिसके बाद पुलिस ने पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया. गुरुग्राम में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली ये पहली वारदात नहीं है इस से पहले भी कभी बाप तो कभी कोई रिश्तेदार मासूमो को अपना शिकार बनाते आ रहे है. इस सब के बीच सबसे बड़ा सवाल ये है की घर के बाहर मौजूद भेडियों से तो अपनी परियों को किसी तरह बचा लें, लेकिन घर की चारदिवारी में मौजूद इन दरिंदो का क्या करें.

वहीं साइबर सिटी में इन नन्हें मासूमो से यौन शोषण के मामलो के आकड़ो की बात करें तो तकरीबन 50 के करीब मामले साइबर सिटी गुरुग्राम में बीते 5 महीनो में सामने आ चुके है और यह आकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है और ऐसे तमाम मामलो को कोई जानकार या घर का ही कोई व्यक्ति मासूमो को आसान शिकार समझ अपनी हैवानियत का शिकार बना रहे है ऐसे में प्रदेश सरकार का 12 साल से कम उम्र के बच्चों के साथ यौन शोषण मामलो में फांसी की सज़ा के ऐलान का डर भी काम नहीं आ रहा है.