फिल्म ”संजू” का ट्रेलर 30 मई को होगा लॉन्च, पोस्टर में अनुष्का का नया लुक आया नज़र

खबरें अभी तक। संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ”संजू” का ट्रेलर 30 मई को लॉन्च होगा। इससे पहले फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया है। जिसमें अनुष्का शर्मा के लुक को दिखाया गया है।

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर जारी किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, मेरी प्यारी दोस्त अनुष्का शर्मा। फिल्म में उनकी स्पेशल अपीयरेंस है। लेकिन बावजूद इसके उन्होंने रोल के लिए कड़ी मेहनत की है। क्या कोई बता सकता है कि फिल्म में वह कौन सा रोल प्ले कर रही हैं? 30 मई को ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इसका खुलासा होगा।

पोस्टर में अनुष्का शर्मा का डिफरेंट अवतार देखने को मिल रहा है। शॉर्ट कर्ली हेयर उनके लुक में नया है। पोस्टर के बैकग्राउंड में संजय दत्त बने रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। पोस्टर रिलीज होने के बाद से फैंस के बीच अनुष्का के रोल को जानने के बेकरारी बढ़ गई है। वैसे कमेंट बॉक्स में कई फैंस का कहना है कि अनुष्का जर्नलिस्ट के रोल में हैं।

बता दें,  इससे पहले संजू के पोस्टर में सोनम कपूर, विक्की कौशल और परेश रावल भी नजर आ चुके हैं। सोनम कपूर टीना मुनीम के किरदार में तो परेश रावल सुनील दत्त के रोल में दिखेंगे। वहीं विक्की कौशल उनके खास दोस्त कुमार गौरव के रोल में नजर आएंगे। बता दें कि पहले फिल्म से सिर्फ संजय दत्त के अलग-अलग लुक्स वाले पोस्टर ही शेयर किए जा रहे थे, लेकिन अब राजकुमार ने फिल्म के अन्य किरदारों के लुक्स वाले पोस्टर्स शेयर करना शुरू कर दिया है।

Sanju: पोस्टर में पहली बार परेश रावल, दिखी बाप-बेटे की दर्द की दास्तां

फिल्म ‘संजू’ 29 जून को रिलीज हो रही है। संजय की मां नरगि‍स का रोल मनीषा कोइराला कर रही हैं। पत्नी मान्यता का किरदार दिया मिर्जा, सलमान खान के रोल में हैं जिम सरब, टीना मुनीम के रोल में सोनम कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित के रोल में तमन्ना नजर आएंगी।