पुलिस की धौंस, अस्पताल में जाकर चलाई गोली

खबरें अभी तक। औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के शिवालिक नगर झाड़माजरी सेक्टर-1 में हजाम यूपी के मुज्जफरपुर निवासी सलमान की दुकान है, जहां पर यूपी निवासी शाहरूख उसका चेला है। बताया जाता है कि शाहरूख ने सलमान को 80 हजार रुपये दिए थे और वह अपनी अलग से दुकान करने के लिए यह पैसे वापिस मांग रहा था, जिस पर विवाद बढ़ गया और लड़ाई झगड़े के बाद सलमान ने शाहरूख को कैंची से वार कर उसे घायल कर दिया।

आसपास के दुकानदार घायल को लाईफलाईन अस्पताल झाड़माजरी उपचार के लिए ले गए। इस दौरान हजाम के संपर्क में सीआईए स्टाफ पंजाब पुलिस के जवान भी निजी अस्पताल पहुंच गए, जहां पर उन्हें अस्पताल के गेट पर रोका गया, जहां पंजाब पुलिस के जवानों ने अपना रूतबा दिखाते हुए धौंस जमाई और धक्का मुक्की होने के बाद एक जवान ने फायर कर दिया।

बरोटीवाला पुलिस को मामले की सूचना मिली तो पुलिस के आलाधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी को खंगाला, जिसमें यह घटना सामने आई और पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए पंजाब पुलिस के दो जवानों हैडकांस्टेबल बलजिंदर, कांस्टेबल हरप्रीत, आरोपी हजाम सलमान निवासी मुज्जफरनगर यूपी व उसके साथी हाकम सिंह निवासी लखीमपुर गिरी यूपी को हिरासत में ले लिया है।

एसपी बद्दी रानी बिंदू सचदेवा ने कहा कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चार लोगों को डिटेन किया है और पंजाब पुलिस के जवानों ने पूछताछ में हजाम से दोस्ती की बात स्वीकारी है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पंजाब पुलिस की हायर आथोरिटी से बात की जा रही है और पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है।