होडल में नकली शराब की फैक्ट्री पकड़ने में मिली सफलता

खबरें अभी तक। सी आई ऐ स्टाफ व होडल थाना पुलिस ने होडल के बेढा पट्टी में नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्री पकड़ने में सफलता हासिल की है जिसमे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन दो अन्य आरोपी फरार होने में सफल रहे.

आपको बता दें की होडल में नकली जहरीली शराब का धंधा पिछले काफी दिनों से फल फूल रहा था और लोगों को नकली जहरीली शराब परोसी जा रही थी और मोटा धन कमाने के लिए नकली शराब माफिया लोगों के जीवन से खेल रहे थे. जिसकी पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी पुलिस ने मुखविर खास की सूचना पर पलवल सीआईए इन्चार्ज विश्वगोरब व होडल थाना प्रभारी कर्मवीर खटाना ने टीम गठित की और मुखविर द्वारा बताए गए.

मकान को सोमवार देर श्याम घेर लिया जिसमें यूपी निवासी जीत को गिरफ्तार कर लिया. दो अन्य फरार होने में कामयाब हो गए. पुलिस ने मोके से करीब 260 लीटर स्प्रीट डर्म ,कलर , खाली बोतल ,मार्का लेबल ,व शील करने वाली मशीन ,व नकली शराब से अंग्रेजी व देसी से भरी हुई बोतले पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है सीआईए स्टाफ इन्चार्ज विश्वगोरब ने बताया की फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी गई है जल्द ही बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.