50 लोगों की रैली कर रहे कांग्रेसी: राकेश पठानिया

ख़बरें अभी तक। भाजपा बोलती ही नहीं, बल्कि करके भी दिखाती है. देश व प्रदेश से कांग्रेस का पत्ता साफ हो रहा है. प्रदेश सरकार जिस तरह से काम कर रही है, वो स्पष्ट संकेत है कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रदेश की चारों सीटों पर भारी अंतर से जीत दर्ज करेगी. यह बात नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया ने सोमवार को धर्मशाला में प्रेसवार्ता के दौरान कही. प्रदेश सरकार के कार्यों से लगता है कि आगामी 15 से 20 सालों तक भाजपा प्रदेश से हटने वाली नहीं है, जबकि देश के अन्य राज्यों से कांग्रेस का पत्ता साफ हो रहा है.

वर्तमान में देश के 20 राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं, जबकि दो राज्यों में ही कांग्रेस बची है. पठानिया ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जो घोषणाएं की हैं, उन्हें अमलीजामा पहनाया जा रहा है. कृषि, बागवानी, पर्यटन, लोक निर्माण विभाग और स्वास्थ्य क्षेत्र में प्रदेश सरकार काम कर रही है. हर वर्ग के हितों को ध्यान में रखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जहां बिखराव की स्थिति बनी हुई है, वहीं भाजपा एकजुट है तथा सभी वरिष्ठ नेताओं द्वारा प्रदेश सरकार की सराहना की जा रही है. पठानिया ने कहा कि अभी सरकार को 5 माह का समय बीता है, एक साल बाद हम प्रदेश की जनता को एक साल की तुलनात्मक रिपोर्ट देंगे.

विपक्ष के पास नहीं कोई तथ्य

राकेश पठानिया ने कहा कि कानून व्यवस्था और विकास पर बात करने का विपक्ष को कोई अधिकार नहीं है,  इन मुद्दों पर विपक्ष तथ्यहीन बयानबाजी कर रहा है, क्योंकि विपक्ष के पास तथ्य ही नहीं हैं. जो भी आपराधिक मामले घटित हुए हैं, उन पर पुलिस प्रशासन ने उचित कार्रवाई करके आरोपियों को पकड़कर मामले सुलझाए हैं. पठानिया ने कहा कि विपक्ष द्वारा जो बयानबाजियों की जा रही हैं, उनका जवाब देने मैं यहां आया हूं.

पठानिया ने कहा कि कांग्रेस को रैलियों में भीड़ जुटाना मुश्किल हो गया है, यही कारण है कि 50 लोगों की उपस्थिति में रैलियां की जा रही हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इन 50 लोगों में भी 15 नेता होते हैं और 20 लोग. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के असली चेहरे को प्रदेश की जनता पहचान चुकी है, इसी वजह से जनता ने कांग्रेस को सत्ता से बाहर किया है और अब जनता कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नहीं है.