एडीएम के बेटे हुए गिरफ्तार

खबरें अभी तक। पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के रोड नंबर तीन के सी 111 स्थित adm उदय प्रताप सिंह के बेटे और भाई ने अपने घर के बाहर सोनपुर के कॉन्ट्रेक्टर पर जमकर फायरिंग की, हालांकि इस गोलीबारी में बाल बाल बचा है कॉन्ट्रेक्टर युवराज.

दरअसल सोनपुर का रहने वाला कॉन्ट्रैक्टर पटना के गर्दनीबाग रोड नंबर 3 पुलिस कॉलोनी ब्लॉक नंबर 111 मे नाले का ढलाई करवा रहा था और एडीएम उदय के बेटे और भाई जे नाले के निर्माण के ढलाई को अपने घर तक करवाने का विरोध किया और जब कॉन्ट्रेक्टर ने उन्हें कहा कि उनके जिम्मे ये काम है और वो अपना काम करवा रहे है सरकार के आदेश पर उस बात पर तमतामाए एडीएम के बेटे मार्केंडेय प्रताप सिंह और भाई अजय ने घर मे रखे लाइसेंसी राइफल से कॉन्ट्रेक्टर पर पाँच राउंड फायर झोंक दिया.

मौके पर पंहुची पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुची हालांकि मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने पहले हालात को संभाला और फिर घटना में संलिप्त एडीएम के बेटे और भाई को हिराशत में लेकर थाने लेते चली आई ,वही इस बाबत गर्दनीबाग थानाध्यक्ष ने बताया कि एडीएम के घर के एक राइफल 2 खोखा और कई राउंड जिंदा कारतूस बरामद हुए,वही मामले की गहन छानबीन जारी है।