तेज रफ्तार कार ने 5 साल के मासूम छात्र को कुचला

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी: दादरी-लोहारू रोड पर गांव खेड़ी बूरा कि समीप बस से उतरकर रोड क्रॉस कर रहे एक 5 साल के मासूम छात्र को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया. हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. शव को दादरी के सरकारी अस्पताल में लाया गया. वहीं कार चालक हादसे के बाद फरार हो गया है. पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात कार चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

गांव बिरही कलां निवासी 5 वर्षीय समर पुत्र पवन कुमार अपनी मां के साथ खेड़ी बूरा स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने के लिए रोडवेज बस में आ रहा था. वहीं गांव खेड़ी बूरा बस स्टैंड पर बस से उतरकर रोड क्रॉस करते समय समर को तेज गति से आ रही स्वीफ्ट कार ने कुचल दिया. साथ ही समर की मां कुछ समझ पाती कार चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने छात्र को दादरी के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

छात्र के पिता पवन कुमार ने बताया कि समर की मां खेड़ी बूरा स्थित शांति निकेतन स्कूल में पढ़ाने जाती है और उसका 5 वर्षीय बेटा समर भी स्कूल में दूसरी कक्षा का छात्र है. आज सुबह समर अपनी मां के साथ बस में स्कूल के लिए गया था. गांव खेड़ी बूरा बस स्टैंड पर उतरने के बाद रोड क्रास करते समय तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया. जबकि उसकी मां पीछे थी और उसने बच्चे को संभालने का भी प्रयास किया. वहीं जांच अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंच गई थी. वहीं परिजनों के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.