पलवल में लूट करने वाले गिरोह का भांडाफोड

खबरें अभी तक। पलवल पुलिस ने शहर में रात के समय अपने आटो में सवारियों को बिठाकर सुनसान इलाके में ले जाकर उनके साथ लूटपाट करने वाले गिरोह भांडाफोड पलवल पुलिस ने किया है। पुलिस ने इस गिरोह के 4 लूटेरे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया  है। पुलिस ने आरोपीयों से लूट के 4 फोन, 2500 नकद, और एक लैपटाप बरामद किया है। पुलिस इस गिरोह के शामिल अन्य आरोपीयों की तलाश कर रही है।

पुलिस हिरासत में दिखिया देने वाले ये लडके शातिर बदमाश हैं ये पिछले कई वर्षों से चोरी और लूटमार की वारदातों को अंजाम देते रहे हैं । कई बार पुलिस की पकड़ में भी आये हैं लेकिन कम उम्र को देखते हुए इन्हें चेतावनी देकर छोड़ा जाता रहा।

लेकिन इन्होने अपनी आदतों और हरकतों को नही बदला । इन्होंने पलवल और इसके आसपास दर्जनों लूटपाट ली घटनाएँ की लेकिन स्पष्ट तौर पर साक्ष्य नही होने का लाभ उठाकर पुलिस के चंगुल से बचते रहे ।पुलिस के अनुसार पकडे गए आरोपीयों में दो आरोपी आरिफ और राशिद हाउसिंग बोर्ड कोलोनी तथा दो आरोपी अब्दुल रहमान और शाद मोहम्मद अज्जी कोलोनी पलवल के रहने वाले हैं  पुलिस के अनुसार अभी इन आरोपीयों ने दो वारदातों को कबूला है।

पुलिस को उम्मीद है कि आरोपीयों को ‌रिमांड पर लिया गया है। जिससे कई आर वारदातों का खुलासा हो सकता है।  पुलिस ने आरोपीयों से लूट के 4 फोन, 2500 नकद, और एक लैपटाफ बरामद किया है पुलिस के अनुसार इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है। ये गिरोह शहर में देर रात आटो में सावरीयों को बिठाते और मौका देख कर उनके साथ लूट-पाट करते थे।