बिजली विभाग की टीम को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

खबरें अभी तक। बिजली चोरी का छापा मारना और बिजली चोरी गांव में पकड़ना बिजली विभाग की टीम को पड़ा महंगा, तड़के सुबह 5 बजे के करीब बिजली विभाग की टीम गांव शेखपुरा जागीर में छतो की दीवार कूदकर घरो में बिजली चोरी का छापा मारने गई थी लेकिन उन्हें क्या पता था,की यह कदम उठाना उन्हें महंगा पड़ जाएगा और उन्हें कमरे मै बंद होना पड़ेगा. मामला करनाल के गांव शेखपुरा जागीर का है.

जहां पर अभी तक बिजली कर्मी जाट चोपाल के कमरे में बंद है बाहर पुलिस कर्मी है लेकिन वो भी मूकदर्शक बने हुए है क्यूंकि ग्रामीणों की भारी संख्या में मोके पर मोजुद है. ग्रामीणों का आरोप है की गाँव में पहले ही बिजली नही आती है परसों रात को भी गांव में बिजली नहीं आई और यह बिजली कर्मी घरो की छत कूदकर घरो में छापा मारने पहुंच जाते है हमारी भी कोई प्राईवेसी है.

वही बिजली विभाग के कर्मीयों का कहना है की सुचना मिलने पर 5 बजे के करीब बिजली चोरी का छापा मारने हम यहा गांव में पहुंचे थे लेकिन हमे धक्का देकर पहले मारपीट की और फिर कमरे में बंद कर दिया और हमारे फोन भी हमसे छीन लिए गए, हमने अपने एक फोन से कैसे तैसे करके अधिकारियो को फोन किया. 7 के करीब बिजली कर्मी अंदर कमरे में बंद है. जिसमे दो के करीब जेई भी शामिल है.

अब ग्रामीणों के खोफ के मारे बिजली कर्मियों ने अब अंदर से कमरे को कुंडी लगाई हुई है ताकि हमारे साथ कोई अंदर घुसकर मारपीट ना हो सके वही पुलिस भी मोके पर पहुंची हुई है लेकिन कुछ नहीं कर पा रही है ! जब यह वाक्य हुआ तब पुलिस के कुछ सिपाही भी बिजली विभाग की टीम के पास गए. लेकिन वह कुछ ना कर पाए, ग्रामीणों की माने तो ग्रामीणों का कहना है की हम इन्हें बाहर आने दे रहे हैं लेकिन यह खुद ही नहीं आ रहे बाहर अंदर से कमरे को कुंडी लगाए हुए है.