कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इशारों ही इशारों में जताई मुख्यमंत्री बनने की इच्छा!

ख़बरें अभी तक। हिसार जिले के अंतर्गत आने वाले नारनौंद के गांव खेड़ी चौपटा में किसान युवा अधिकार रैली का आयोजन किया गया जिसमें कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मुख्य वक्ता के रूप में शिरकत की और जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला और BJP को किसान व युवा विरोधी बताया. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हमने बहुत सारे नेताओं को मुख्यमंत्री बनाया है और अब जनता कांग्रेस व हमें एक मौका दें तो वह सभी समस्याओं का समाधान करेंगे और नारनौंद हलके को विकास की बुलंदियों पर लेकर जाएंगे, कहीं ना कहीं उन्होंने इशारों ही इशारों में मुख्यमंत्री पद की दावेदारी भी जताई.

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिलबाग सिंह ढांडा ने गांव खेड़ी चोपटा में किसान युवा अधिकार रैली का आयोजन किया जिसमें रणदीप सिंह सुरजेवाला को मुख्य वक्ता के रूप में आमंत्रित किया गया. रैली में पहुंचते ही रणदीप सिंह का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया. इस दौरान पारा 45 डिग्री के पार होने के बावजूद भी काफी संख्या में महिलाएं भी रैली स्थल पर पहुंची. किसान युवा अधिकार रैली में जनता को संबोधित करते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक तरफ जहां बीजेपी पर जमकर हमला बोला वहीं आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी का साथ देने का आह्वान किया.

उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में जनता बहुत परेशान है और जब किसानों के कर्जे माफ करने की बात चलती है तो बीजेपी अपनी असमर्थता जताती है लेकिन जब नीरव मोदी व माल्या जैसे लोग करोड़ो अरबों रुपए लेकर विदेश में जाकर बैठ जाते है तो उससे सरकार का बजट खराब नहीं होता. उन्होंने कहा कि चुनाव में एक साल से कम का समय बचा है और जैसे ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो सभी गरीबों, पिछड़े व किसानों के 50 हजार रुपए तक के कर्ज माफ़ किए जाएंगे.

देश व प्रदेश में आज किसानों को फसलों के उचित दाम की जगह लाठियां मिल रही है जिससे किसान जगह जगह धरने देने पर मजबूर है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने बीमे के नाम पर किसानों के साथ धोखा किया है और निजी कंपनियों को फायदा पहुंचाने का काम सरकार ने किया है. आज प्रदेश में पेट्रोल व डीजल के दाम आसमान को छू रहे है जबकि कांग्रेस के राज में इन पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाया जाता था. उन्होंने बीजेपी सरकार को घोटालों की सरकार बताते हुए कहा कि इस सरकार के दौरान जितनी भी परीक्षाएं हुई है उनमें ज्यादातर परीक्षा पत्र पहले ही लीक हो गए जिससे युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ हुआ. उन्होंने ब्राह्मण समाज पर हुई टिप्पणी को शर्मनाक बताया.

साथ ही उन्होंने भीड़ को देखकर इशारों ही इशारों में मुख्यमंत्री बनने की इच्छा भी जाहिर की. इस दौरान रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमने अनेक नेताओं को मुख्यमंत्री बनाने में विशेष भूमिका निभाई है. देवीलाल के बेटे जोकि अयोग्य थे हमने तो उनको भी मुख्यमंत्री बनाने में योगदान दिया. उन्होंने जनता से निवेदन करते हुए कहा कि आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी व हमे एक मौका अवश्य दे.