मामूली कहा सुनी को लेकर बुजुर्ग की हत्या

ख़बरें अभी तक। रोहतक जिले के मुरादपुर टेकना गांव में नाली में पानी की निकासी को लेकर हुए झगड़े में बुजुर्ग दंपति के सिर में चोट मारकर हत्या कर दी गई, बता दें कि हत्या करने वाले कोई ओर नहीं बल्कि पड़ोस के रहने वाले है. पुलिस ने रोहतक पीजीआई पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मुराद पुर टेकना गांव के रहने वाले बुजुर्ग जगदीश अपने घर के बाहर ही निकला था कि पड़ोस के रहने वाले तीन युवकों ने उस पर लोहे की राड व लाठियों से हमला कर दिया. वहीं जब जगदीश की पत्नी शकुंतला बचाव के लिए आई तो उस पर भी हमला कर दिया. गंभीर अवस्था में दोनों को गांव से पीजीआई रोहतक लाया जा रहा था तभी बुजुर्ग ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. परिजनों का कहना है कि एक मामूला सा झगड़ा हुआ था, जिसकी वजह से यह हमला किया गया है.

घटना की सुचना कलानौर पुलिस को दी गई, थाना प्रभारी मंजीत सिंह रोहतक पीजीआई पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसएचओ मंजीत सिंह का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले परिवार व जगदीश के परिवार के बीच नाली में पानी को लेकर विवाद हुआ था. जिसकी वजह से यह हत्याएं की गई है.