उन्नाव जनपद में बढ़ रहे अपराधों की शिकायत करने वालों से हाथ जोड़ते विधानसभा अध्यक्ष

खबरें अभी तक। जन मानस की समस्याओं को सुनने आये अपनी गृह तहसील पुरवा में  विधान सभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित का  विधायक अनिल सिंह का ब्लाक प्रमुख शिव बहादुर पटेल व खण्ड विकास अधिकारी प्रदीप कुमार ने किया स्वागत।जहाँ उन्नाव जनपद में बढ़ रहे अपराधों एवं उनके ही विधानसभा क्षेत्र में लगा लोगों की समस्याओं का अम्बर जिनकी सिकायत करने पर सिकायत करने वालों से हाथ जोड़ते विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित।

आपको बता दें कि पुरवा विकास खण्ड में विभिन्न समस्याओं को लेकर क्षेत्र पंचायत की बैठक आहूत की गई जिसमें विधायक विधान सभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, विधायक अनिल सिंह,एस डी एम,सी ओ आदि कई विभागों के अधिकारियों की मौजूदगी में ग्राम रोजगार सेवकों को 22 महीने से मानदेय ना मिलने के कारण लिखित ज्ञापन दिया और चेतावानी दी कि अगर मानदेय ना मिला तो हम लोग आत्मदाह करने पर मजबूर हो जायेंगे।

वही प्रधानों ने मनरेगा से होने वाले कार्यों का समय से भुगतान ना हो पाने को लेकर शिकायतें की। माहौल इतना बिगड़ गया था कि शिकायतों का तांता लग गया।अन्त में विधान सभा अध्यक्ष को फरियादियों के सामने हाथ जोड़ना पड़ा। मीटिंग हाल के बाहर एक सबसे अहम खबर सामने आ गई।

मौरावाँ थाना अध्यक्ष जो कि विधान सभा अध्यक्ष के सबसे प्रिय है वो अपने फोर्श के साथ मीटिंग में आ रहे थे कि ब्लाक गेट से बाहर मेन रोड पर एक ब्लात्कार पीड़िता प्रार्थना पत्र लिखवाकर विधान सभा अध्यक्ष को देने आ रही थी कि उसको देख कर थाना इंचार्ज मोहम्मद असरफ अभद्रता से पेश हुए और बिना महिला पुलिस के पीड़िता व उसकी माँ को गाड़ी डाल कर थाने उठा ले गये।

विडियो बना रही पत्रकार की 12 वर्षीय बेटी के हाथ से मोबाइल छिनवा लिया और जमीन पर पटक दिया।प्रश्न फिर यही उठता है, की इतने तानाशाह और अभद्र अधिकारी पर आखिर  कार्यवाही क्यों नही की जाती है?